PM मद क US दर : नययरक म लड करन क बद परधनमतर नरदर मद क पहल टवट - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, June 20, 2023

PM मद क US दर : नययरक म लड करन क बद परधनमतर नरदर मद क पहल टवट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के पहले राजकीय दौरे पर आज न्‍यूयॉर्क पहुंचे. न्‍यूयॉर्क पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्‍होंने अपने न्‍यूयॉर्क पहुंचने के बारे में बताया है. साथ ही पीएम मोदी ने कहा है कि अमेरिका में नेताओं के साथ बातचीत और योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों की प्रतीक्षा कर रहा हूं. बता दें कि पीएम मोदी का अमेरिका पहुंचने पर शानदार स्‍वागत किया गया. अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्‍त सत्र को दूसरी बार संबोधित करेंगे. 

पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा, "न्‍यूयॉर्क शहर में पहुंचा. कल 21 जून को नेताओं और योग दिवस कार्यक्रम की प्रतीक्षा कर रहा हूं." 
 

पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने वाल स्‍ट्रीट जर्नल को दिए अपने इंटरव्‍यू को साझा किया है. इसमें पीएम मोदी ने लिखा, "मजबूत भारत-यूएसए दोस्ती सहित विभिन्‍न मुद्दों पर अपने विचार साझा किए." 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चार दिवसीय अमेरिका की यात्रा पर आज न्‍यूयॉर्क पहुंचे हैं. यह पहली बार है जब पीएम मोदी अमेरिका की राजकीय यात्रा पर पहुंचे हैं. पीएम मोदी मंगलवार सुबह 7 बजे अमेरिका के लिए रवाना हुए थे. पीएम मोदी व्‍हाइट हाउस में आयोजित राजकीय भोज में अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन के साथ शिरकत करेंगे. साथ ही व्‍यापार जगत के नेताओं के साथ भारतीय प्रवासियों से भी मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें :

* PM मोदी राजकीय दौरे पर US पहुंचे, स्वागत करने भारी संख्या में उमड़े भारतीय
* टीम बाइडन में 130, पूरे अमेरिका में 4.1 मिलियन की आबादी, जानें USA में क्यों इतना अहम है भारतीय समुदाय
* EXCLUSIVE: UNSC में भारत को स्थायी सदस्यता क्यों मिलनी चाहिए...? NDTV से जानें 5 वजहें



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/EMg0pij

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages