Madhuri Dixit Dance: वायरल डांस ट्रेंड 'टम-टम' पर धक-धक गर्ल ने लगाए जबरदस्त ठुमके - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, February 4, 2023

Madhuri Dixit Dance: वायरल डांस ट्रेंड 'टम-टम' पर धक-धक गर्ल ने लगाए जबरदस्त ठुमके

Tum Tum Dance Trend Video: बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने की जबरदस्त अदाकारी के साथ-साथ लोग उनके गजब के डांस के भी दीवाने हैं. फैंस के दिलों और दिमाग पर उनका जादू आज भी बरकरार है. सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित नेने काफी एक्टिव रहती हैं. यूं तो अक्सर धक-धक गर्ल लेटेस्ट डांस ट्रेंड को फॉलो करती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में वायरल उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल लूट रहा है, जिसमें वह 'टम टम' सॉन्ग के वायरल डांस ट्रेंड को फॉलो करते हुए, उस पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी माधुरी दीक्षित को 2021 की एक्शन-ड्रामा फिल्म एनीमी के गाने 'टम टम' पर फुल ऑन एनर्जी के साथ डांस करते देखा जा सकता है. अपने जबरदस्त डांस मूव्स से एक बार फिर धक-धक गर्ल ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनका यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वायरल डांस ट्रेंड 'टम टम' सॉन्ग पर माधुरी दीक्षित बलखाती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'Hoping on to the trend tum tum.' इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 3 लाख 56 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर अपने रिएक्शन के जरिये प्यार लुटा रहे हैं और माधुरी दीक्षित के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/3De5Cm8

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages