VIDEO: मनीष मल्होत्रा के साथ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचीं कियारा आडवाणी, वेडिंग वेन्यू पर पेरेंट्स और परिवार भी आया नजर - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, February 4, 2023

VIDEO: मनीष मल्होत्रा के साथ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचीं कियारा आडवाणी, वेडिंग वेन्यू पर पेरेंट्स और परिवार भी आया नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 6 फरवरी को  सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, जिसके चलते कुछ देर पहले ही वह जैसलमेर के लिए रवाना हुई थीं. वहीं अब वह अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की स्माइल देखकर फैंस का दिल भी खुश हो गया है. इस दौरान उनके साथ फैमिली के अलावा बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

कुछ देर पहले ही पैपराजी द्वारा वीडियो शेयर की गई है, जिसमें कियारा आडवाणी एयरपोर्ट से निकलती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके चेहरे की स्माइल ही शादी की खुशी बयां कर रही थी. दरअसल, एक्ट्रेस कुछ देर पहले ही अपने खास दोस्त और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग एयरपोर्ट से निकलती हुई नजर आईं, जिसकी वीडियो फैंस का दिल जीत रही है. 

इसके अलावा पैपराजी द्वारा कुछ और वीडियो शेयर की गई हैं, जिसमें एक्ट्रेस जैसलेमेर के सूर्यागढ़ पैलेस में एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं कियारा के अलावा एयरपोर्ट पर उनके माता-पिता और फैमिली के खास लोग भी स्पॉट हुए हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 6 फरवरी को शादी होने वाली है, जिसके चलते सूर्यगढ़ पैलेस में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तरह इस फंक्शन में भी कई कड़े नियम देखने को मिल रहे हैं.

खबरें हैं कि आरआरआर फेम साउथ एक्टर रामचरण भी इस शादी का हिस्सा बनने वाले हैं. हालांकि देखना होगा कि कौनसे सेलेब्स इस बिग फैट वेडिंग का हिस्सा बनते हैं, जिसकी वीडियो और तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/fO3cQ4o

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages