साउथ कोरिया की महिला ने खाई भारत की Pulse टॉफी, खाते ही किया कुछ ऐसा, लोग बोले- तुम सिर्फ केकड़े खाओ... - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, February 7, 2023

साउथ कोरिया की महिला ने खाई भारत की Pulse टॉफी, खाते ही किया कुछ ऐसा, लोग बोले- तुम सिर्फ केकड़े खाओ...

कई टॉफी और कैंडीज कई लोगों के बचपन के पसंदीदा रहे हैं. खट्टा आम पापड़ से लेकर संतरे के टुकड़े तक, हम स्थानीय दुकानों से इन कैंडीज को खरीदना और अपने दोस्तों के साथ इनका आनंद लेना हमेशा याद करते हैं. इनमें पल्स कैंडी भी कई लोगों को बहुत पसंद होती है, जिसे वो बड़े मजे से खाते हैं. बाहर से मीठा स्वाद और इस कैंडी की तीखी फिलिंग ने हमारे मुंह को स्वाद से भर दिया. हाल ही में, एक दक्षिण कोरियाई महिला (South Korean woman) ने पल्स कैंडी (Pulse candy) की लोकप्रियता के बारे में सुनकर उसे खाने की कोशिश की. उसने अपने मजेदार अनुभव को रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर किया.

इंस्टाग्राम पर @mhyochi.png द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में आप उसे पल्स कैंडी आजमाते हुए देख सकते हैं. महिला पहले अपने दर्शकों को कैंडी के बारे में बताती है और फिर काटती है. सबसे पहले, वह कहती है कि यह मीठा और खट्टा है. लेकिन बाद में, जब कैंडी की फिलिंग उसके मुंह में फूटती है, तो वह एक मनोरंजक प्रतिक्रिया देती है.

पोस्ट के कैप्शन में महिला ने लिखा, "भारतीय कैंडी मुझे रुलाती है. किसने मुझे इसकी सिफारिश की थी."

देखें Video:

इस वीडियो को 17 जनवरी को शेयर किया गया था. अपलोड होने के बाद से इस वीडियो को 52 हजार लोगों ने लाइक किया है और इसे कई रिएक्शन भी मिल चुके हैं.

इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने कहा, "बम ब्लास्ट नाम की एक कैंडी हुआ करती थी. पल्स बम ब्लास्ट की परपोती है 90 के दशक के बच्चे मेरे बयान से सहमत होंगे." एक दूसरे शख्स ने लिखा, "यहां यह सबसे स्वादिष्ट कैंडी में से एक है." एक तीसरे शख्स ने कहा, "वास्तव में, इसे खाने का एक निश्चित तरीका है, पहले मुझे भी इससे नफरत थी, लेकिन फिर मैंने सोचा कि आपको इसे चूसते रहना चाहिए ताकि स्वाद एक बार में ही न आए."



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/rfiM2x7

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages