शिंदे और फडणवीस को वर्ली की गलियों में चलने को मजबूर कर देंगे, फिर भी चुनाव जीतेंगे : आदित्य ठाकरे - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, February 7, 2023

शिंदे और फडणवीस को वर्ली की गलियों में चलने को मजबूर कर देंगे, फिर भी चुनाव जीतेंगे : आदित्य ठाकरे

शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को दावा किया कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को मुंबई में वर्ली विधानसभा क्षेत्र की गलियों में उतरने को मजबूर कर देंगे और चुनाव भी जीतेंगे. राज्य के पूर्व मंत्री दक्षिण मुंबई में स्थित वर्ली में मुख्यमंत्री के पूर्वनियोजित कार्यक्रम से कुछ घंटों पहले लोगों को संबोधित कर रहे थे. आदित्य ठाकरे ने कहा, ‘‘मेरे विधानसभा क्षेत्र में बैठक है. मैं अपनी सीट से इसलिए जीता क्योंकि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री संयुक्त रूप से वहां रैली करने पहुंचे थे. जब भी चुनाव होगा मैं उन्हें गलियों में उतरने को मजबूर कर दूंगा. इसके बावजूद वर्ली और महाराष्ट्र में भी जीत मेरी होगी.''

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह आदित्य ठाकरे ने शिंदे को वर्ली सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी. वहीं, नासिक में आदित्य ठाकरे ने कहा कि जब लियोन मेस्सी या क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल के मैदान पर होते हैं तो प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी उन्हें घेरने का प्रयास करते हैं. उन्होंने कहा, ऐसे ही जब सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी करते हैं तो उनके लिए खास फिल्डिंग होती है. उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन में छक्का लगाउंगा और जीत मेरी होगी .'' वहीं, शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) के एक वरिष्ठ नेता का दावा है कि आज शाम को औरंगाबाद में जब आदित्य ठाकरे जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उनपर पथराव किया गया.

हालांकि, पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि दो प्रतिद्वंद्वी गुटों में पत्थरबाजी हुई है और पथराव की कोई घटना नहीं हुई है. लेकिन महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता अम्बादास दानवे ने ट्वीट किया है कि जब वे लोग महलगांव में सभा स्थल से निकल रहे थे तो तीन-चार पत्थर उनकी ओर फेंके गए. उन्होंने कहा, ‘‘यह हिन्दुओं और दलितों के बीच झगड़ा करवाने का प्रयास है और हम इसकी निंदा करते हैं.'' जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कलवानिया ने हालांकि पथराव की घटना से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ दो गुटों में पत्थरबाजी हुई है.

ये भी पढ़ें-



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/zMjCciH

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages