First Pic From Wedding: कियारा-सिद्धार्थ ने शेयर की शादी की फोटो, बोले- अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, February 7, 2023

First Pic From Wedding: कियारा-सिद्धार्थ ने शेयर की शादी की फोटो, बोले- अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बिग फैट वैडिंग चर्चा में है. जहां शादी से जुड़ी अपडेट सामने आ रही है तो वहीं फैंस कपल की शादी की तस्वीरें देखने को बेताब नजर आ रहे हैं. हालांकि कड़ी निगरानी होने के कारण कपल की शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं. लेकिन अब कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसमें यह कपल बेहद खूबसूरत पोज देता हुआ नजर आ रहा है. वहीं इन तस्वीरों के सामने आते ही बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इस फोटो को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है.' हम अपने आगे के सफर के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं.' शादी की तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस जूही चावला ने ब्रेकफास्ट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के बैंड बाजा बारात की वीडियो भी पैपराजी ने शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस को शादी की तस्वीर देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. वहीं मेहमानों की बात करें तो ईशा अंबानी उनके पति आनंद पीरामल, करण जौहर, शाहिद कपूर मीरा कपूर और जूही चावल जैसे बॉलीवुड सितारे इस शादी में पहुंचे थे. 

बता दें, शेरशाह की सेट पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों कई फंक्शन में साथ नजर आए थे. वहीं फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी, जिसके चलते दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सुर्खियों में आई थीं.  



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/myBpw6G

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages