पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई देंगे अंगद बेदी और नेहा धूपिया, इस फिल्म में जल्द करते नजर आएंगे कॉमेडी - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, February 2, 2023

पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई देंगे अंगद बेदी और नेहा धूपिया, इस फिल्म में जल्द करते नजर आएंगे कॉमेडी

बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी, जो हमेशा स्क्रीन पर देखने के लिए एक विजुअल ट्रीट होते हैं, अब स्क्रीन पर पहली बार अपनी पत्नी नेहा धूपिया के साथ जोड़ी बनाने के लिए तैयार हैं. इन दोनों की शादी को अब करीब 5 साल हो चुके हैं और पर्दे पर अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते नज़र आने वाले हैं. यह जोड़ी सबसे प्रशंसित जोड़ी है जो सार्वजनिक रूप से और अपने संबंधित सोशल मीडिया पर जब भी एक साथ देखी जाती है तो स्पष्ट रूप से इनके प्यार की झलक दिखाई देती है. दोनों पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे.  

अंगद बेदी और नेहा धूपिया अब एक कॉमेडी-ड्रामा के लिए साथ आ रही है, जिसे लोकप्रिय लेखक चेतन भगत ने लिखा है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसकी शूटिंग मुंबई में की गई है. अगंद राघवन राव का किरदार निभाएंगे और नेहा उनकी पत्नी सावी की भूमिका निभाएंगी. कहानी कोविड लॉकडाउन के समय में एक विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी. 

एक सूत्र ने खुलासा किया, “यह एक मज़ेदार कहानी है जो एक जोड़े और उनके रिश्ते पर आधारित है जो कोविड लॉकडाउन के दौरान एक साथ रह रहे हैं. यह एक रोमांचक सफर रहा है क्योंकि यह जोड़ी सोशल मीडिया गोल्स देती रही है जब भी यह जोड़ा साथ नज़र आया है और इनकी कास्टिंग उनकी प्राकृतिक केमिस्ट्री को ध्यान में रखते हुए की गई थी. यह पहली बार है जब नेहा और अंगद एक-दूसरे के अपोजिट हैं और यह प्रोजेक्ट हाल ही में पूरा हुआ है.



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/U0Eumi3

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages