राजस्थान : पुलिस ने ATM मशीन तोड़कर ले जाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने का किया दावा, तीन आरोपी गिरफ्तार - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, February 2, 2023

राजस्थान : पुलिस ने ATM मशीन तोड़कर ले जाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने का किया दावा, तीन आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने दौसा जिले के सिकंदरा चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान बृहस्पतिवार तड़के जयपुर ग्रामीण के बगरू थानाक्षेत्र से एटीएम मशीन उखाड़ कर भाग रहे तीन आरोपियों को पकड़ लिया और एटीएम मशीन तोड़कर ले जाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा किया. पुलिस ने बताया कि बगरू थानाक्षेत्र से तड़के तीन बजे बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम मशीन तोड़कर ले जा रहे तीनों आरोपियों लोकेन्द्र सिंह राजपूत (27), गणेश चौधरी (28), हितेश सैनी (20) को सिकन्दरा चौराहे पर नाकेबंदी के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि एटीएम में करीब सात लाख रुपये होने का अनुमान है.

उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक फर्जी नंबर प्लेट लगा चार पहिया वाहन, बैंक ऑफ बडौदा की एटीएम मशीन, वारदात में उपयोग किये गये औजार बरामद किये गए हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में दौसा अलवर में एटीएम लूट की वारदात करना स्वीकार किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गणेश चौधरी के खिलाफ पूर्व में वाहन चोरी व अन्य चोरी के करीब 20 प्रकरण दर्ज हैं, वहीं आरोपी लोकेन्द्र सिंह राजपूत के खिलाफ चोरी के 22 प्रकरण दर्ज हैं.

बगरू थानाधिकारी शिव दयाल ने इससे पहले बताया था कि बगरू कस्बे में लगे बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को सात नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने तार से बांधकर वाहन से खींचकर उखाड़ दिया और साथ ले गये.

ये भी पढ़ें-

 



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/5cvGBwA

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages