घर में बींस तोड़ते बंदर ने दिए अजीबोगरीब एक्सप्रेशन, देखें Video - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, January 15, 2023

घर में बींस तोड़ते बंदर ने दिए अजीबोगरीब एक्सप्रेशन, देखें Video

Bandar Ka Video: इंसानों की तरह जानवर भी प्यार और गुस्सा जताना बखूबी ही जानते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें वे प्यार के साथ-साथ गुस्सा जताते नजर आते हैं. इस दौरान उनकी मासूमियत और शरारत भरा अंदाज देखने लायक होता है, जो सीधे दिल को छू जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक बंदर के एक्सप्रेशन हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठेगी.

वायरल हो रहे इस क्यूट से मंकी वीडियो के वीडियो को देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं. इस वीडियो एक बंदर को काम में गुम देखा जा रहा है. क्या आपने इससे पहले किसी बंदर को किचन में इस तरह काम करते देखा है? अगर आपका जवाब ना है तो इस वीडियो को देखना तो बनता है. वीडियो की शुरुआत में एक बंदर को घर की किचन में इंसानों की तरह ही बैठकर बींस तोड़ते देखा जा सकता है. इस दौरान बंदर जो एक्सप्रेशन दे रहा है, उसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को @TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 5.6 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 9 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 1 मिनट 55 सेकेंड्स के इस वीडियो को बींस से भरे पतीले से एक-एक बींस निकालकर उसे छोटे-छोटे टुकड़ों में बांटते बंदर को बड़ा ही जोर लगाते देखा जा रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हर बार जो चेहरे का भाव है, वो बेमिसाल है.' इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या मैं इसे अपने किचन के लिए हायर कर सकता हूं.' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर खूब मौज लेते हुए एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/J61lep3

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages