राम चरण के साथ वाइफ उपासना का सेल्फी लेते हुए अनदेखा VIDEO हुआ वायरल, फैंस बोले- इतने सिंपल - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, January 15, 2023

राम चरण के साथ वाइफ उपासना का सेल्फी लेते हुए अनदेखा VIDEO हुआ वायरल, फैंस बोले- इतने सिंपल

साउथ फिल्म आरआरआर के गाने ‘नाटू नाटू' का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है. वहीं फिल्म की कास्ट यानी एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण इन दिनों सुर्खियों में है. इसी बीच एक्टर राम चरण का एक वीडियो वाइफ उपासना कामिनेनी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल का क्यूट अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. वीडियो देखने के बाद फैंस दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद फैंस साउथ के स्टार्स की सादगी को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं.    

कैलिफोर्निया में आयोजित ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स' में आरआरआर फिल्म ने दो कैटगरी में नॉमिनेशन हासिल किया था, जिसमें से फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू' को ‘बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग' का अवॉर्ड भी मिला था, जिस पर फैंस और सेलेब्स को भी गर्व हो रहा है. इस खास मौके पर आरआरआर की टीम के अलावा एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी भी पहुंची थीं. हालांकि इस दौरान उनका लुक और अंदाज फैंस के बीच चर्चा में आ गया है. दरअसल, उपासना ने प्रिंटेड साड़ी पहनी थी. इसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें से एक पति राम चरण के साथ ली गई सेल्फी भी थी.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उपासना और राम चरण की सेल्फी लेते दिख रहे हैं. दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अवॉर्ड फंक्शन में एंट्री करते हुए राम चरण वाइफ उपासना के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं.

5hc503f

इस दौरान दोनों की खुशी देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इतने सिंपल और खूबसूरत.. बीवी भी इतनी सिंपल, बॉलीवुड की तरह कोई शो शा नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई ये साउथ के एक्टर्स सच में दिल के साफ हैं. तो वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

बता दें, राम चरण और उपासना कामिनेनी शादी के करीब 10 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने वाले है, जिसकी फोटो  उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है.



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/2y0sDXE

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages