अथिया और केएल राहुल की हल्दी सेरेमनी में कुछ यूं सजा था सुनील शेट्टी का खंडाला वाला फार्महाउस, वायरल हुईं INSIDE PICS - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, January 28, 2023

अथिया और केएल राहुल की हल्दी सेरेमनी में कुछ यूं सजा था सुनील शेट्टी का खंडाला वाला फार्महाउस, वायरल हुईं INSIDE PICS

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने हाल ही में शादी की थी, जिसकी फोटो से पूरा इंटरनेट छा गया था. इसी बीच एक्ट्रेस अथिया ने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटो फैंस के साथ शेयर कर दी है, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. हालांकि फैंस एक्ट्रेस की इन फोटो को देखकर उनके घर के डेकोर कैसा होगा अंदाजा लगाते दिख रहे हैं. लेकिन अब हल्दी सेरेमनी में उनका घर कैसा सजा था इसकी फोटो सामने आ गई है. 

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर की झलक देखने को मिली है. इसमें हल्दी सेरेमनी के लिए घर को चमकीले पीले गेंदे के फूलों से सजाया हुआ है. सीढ़ियों लेकर छत का हर कोना गेंदे के फूलों से सजा हुआ है. वहीं घर के गार्डन की हरियाली हल्दी सेरेमनी को अलग ही लुक दे रहा है. 

हल्दी सेरेमनी के लुक की बात करें तो दुल्हन अथिया ने गोल्डन डीटेल्स वाला पीच-पिंक सूट पहना था. जबकि राहुल ने आइवरी कलर का चिकनकारी कुर्ता पहना था. दोनों इस सेरेमनी में बेहद खुश नजर आ रहे थे. वहीं सुनील शेट्टी ने भी अपनी बेटी की शादी की फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी बेटी, दामाद, वाइफ और समधियों के साथ शादी के बाद पोज देते हुए नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने अथिया और वाइफ के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ खास कैप्शन भी लिखा था.

बता दें, क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया ने बीते मंगलवार को एक्टर सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर शादी की थी, जिसके बाद वह पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आए थे. जबकि अन्ना यानी सुनील शेट्टी और उनके बेटे मीडियाकर्मियों को मिठाई बांटते दिखे थे. 



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ndtv.in/bollywood/sunil-shetty-farm-house-decor-inside-pics-viral-for-athiya-and-kl-rahul-haldi-ceremony-ndtv-hindi-ndtv-india-3730828#publisher=newsstand

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages