हरियाणा की बादली सीट का BSP-INLD का साझा उम्‍मीदवार हुआ लापता, चर्चाओं का बाजार गर्म - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, September 16, 2024

हरियाणा की बादली सीट का BSP-INLD का साझा उम्‍मीदवार हुआ लापता, चर्चाओं का बाजार गर्म

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में एक उम्‍मीदवार के लापता होने की चर्चा है. झज्जर जिले की बादली विधानसभा सीट से बसपा और इनेलो गठबंधन के साझा प्रत्याशी महेंद्र सिंह दो दिन से लापता बताए जा रहे हैं. बसपा पदाधिकारियों ने महेंद्र सिंह को तलाश किया, लेकिन पेलपा गांव निवासी महेंद्र सिंह का कोई पता नहीं चल सका है. इस मामले में डीसीपी शुभम सिंह का कहना है कि पुलिस को अभी तक इस मामले में किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं मिली है. 

बसपा के पदाधिकारियों ने बताया कि जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश दोचनियां, प्रदेश महासचिव प्रवीण फतेहपुरी और उनकी टीम जब बसपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह के घर पहुंचे तो महेंद्र की पत्नी शिक्षा देवी ने कहा कि उनके पति अपने रिश्तेदारी में पैसे लेने की बात कह कर गए थे, लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी नहीं लौटे हैं. उन्होंने बताया कि परिजन काफी परेशान हैं और वह इस गुमशुदगी को लेकर एसडीएम बादली से भी मिले हैं.

पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे : बसपा पदाधिकारी 

बसपा पदाधिकारियों ने महेंद्र का पर्चा रद्द नहीं करने की मांग की है. इसे लेकर एसडीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि जब तक प्रत्याशी स्वयं पर्चा रद्द न करवाए, तब तक पर्चा रद्द नहीं माना जाता है.

बसपा के जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश दौचानिया और प्रदेश के महासचिव प्रवीण फतेहपुरी ने बताया कि वे पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाएंगे. 

पुलिस को किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी : डीसीपी 

डीसीपी शुभम सिंह का कहना है कि उन्‍हें इस बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना मिली थी. पुलिस की एक टीम महेंद्र के घर भी भेजी गई थी, लेकिन अभी तक किसी ने भी पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है. उनका कहना है कि इस मामले में अगर पुलिस के पास कोई शिकायत आएगी तो इस संबंध में कार्रवाई जरूर की जाएगी. उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही है. 

नामांकन पत्र वापसी के आखिरी दिन महेंद्र सिंह के लापता होने की चर्चा से राजनीतिक गलियारों में भी कई तरह की अफवाहों का दौर जारी है. 



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/tJOHsTU

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages