पांच कीमोथेरेपी के बाद इलाज के लिए अमेरिका गईं हिना खान, एक्ट्रेस को देख फैंस बोले- भगवान आपकी तकलीफ कम करे - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, September 5, 2024

पांच कीमोथेरेपी के बाद इलाज के लिए अमेरिका गईं हिना खान, एक्ट्रेस को देख फैंस बोले- भगवान आपकी तकलीफ कम करे

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी में कैंसर जैसी खतरनाक बीमार के लड़ रही हैं. वह अपनी हिम्मत बनाए फैंस से भी रूबरू होती रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने बताया है कि उनकी पांच कीमोथेरेपी हो चुकी हैं, जबकि तीन कीमोथैरेपी होना बाकी है. ऐसे में अब टीवी की एक्ट्रेस अमेरिका में इलाज करवाने के लिए निकल गई हैं. अमेरिका जाते हुए हिना खान का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी से हंसकर बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

सब न्यूज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने हिना खान का वीडियो शेयर की हैं. इस वीडियो में पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान ने हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन भी किया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हिना खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में हिना खान ने बताया कि कैसे कुछ दिन उनके लिए बेहद दर्दनाक रहे हैं और कुछ दिन अच्छे रहे हैं. 

बिग बॉस 11 की रनर अप ने कहा, "मैंने सोचा कि मैं आपको एक क्विक लाइफ अपडेट दूं कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है. मुझे पता है कि कभी-कभी मैं हर जगह से पूरी तरह से गायब हो जाती हूं और आप सब लोग बहुत परेशान हो जाते हैं के कहां गई, कैसी है, ठीक है कि नहीं लेकिन, मैं ठीक हूं, मैं ठीक हो रही हूं. मैं अपना पांचवां कीमो इन्फ्यूजन पूरा कर चुकी हूं तीन और होने बाकी हैं."

थोड़ा ब्रेक लेते हुए एक्ट्रेस फिर कहती हैं, "कुछ दिन मुश्किल होते हैं, बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत कठिन. कुछ दिन अच्छे होते हैं. जैसे आज एक अच्छा दिन है, मैं अच्छा महसूस कर रही हूं. मैं बेहतर महसूस कर रही हूं और यह ठीक है. कभी-कभी मैं गायब हो जाती हूं, मुझे खेद है लेकिन मुझे ठीक होने और बेहतर महसूस करने के लिए उस समय की जरूरत है. बाकी सब ठीक है. आप सब लोग दुआ करते रहें. यह एक फेज है, यह बीत जाएगा, इसे गुजरना ही है और मैं बिल्कुल ठीक हो जाऊंगी. मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है और मैं लड़ रही हूं, मैं आपको यह बता दूं मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखना, ढेर सारा प्यार."



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/0t6XG8u

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages