तिरंगे के रंगों में रंगा मुंबई एयरपोर्ट, दिखा रहा देश के बेहतर भविष्य की झलक, गौतम अदाणी ने शेयर किया VIDEO - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, August 14, 2024

तिरंगे के रंगों में रंगा मुंबई एयरपोर्ट, दिखा रहा देश के बेहतर भविष्य की झलक, गौतम अदाणी ने शेयर किया VIDEO

पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस को लेकर जश्न की तैयारी जारी है. पूर्व संध्या पर तमाम शहरों को सजाया गया है. आम लोगों ने भी घर-घर तिरंगा लगाया है. इस मौके पर अदाणी समूह के प्रमुख गौतम अदाणी (Gautam Adani) ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर इसे किस तरह से सजाया गया है. पूरा एयरपोर्ट तिरंगे के रंगों से चमक रहा है. टर्मिनल के बाहर, लॉबी और यहां तक कि लाइट हाउस तक आजादी की जश्न को लेकर तैयार है. 

गौतम अदाणी ने एक्स पर लिखा है कि हमारा देश आजादी के 77 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है. हमारे एयरपोर्ट के टर्मिनल गौरवपूर्ण तिरंगे में लिपटे हुए खड़े हैं! यह न सिर्फ दरवाजे हैं, बल्कि हमारे देश की तरक्की के जज्बा का प्रतीक हैं, किन्हीं भी परिस्थिति में मजबूती से खड़े रहने का प्रतीक है और अपने शानदार भविष्य को लेकर आशावान रहने का प्रतीक हैं.

नीचे की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस भव्यता के साथ एयरपोर्ट के खंभों को सजाया गया है. तिरंगे के एक-एक रंग से चमक रहे खंभे देश के बढ़ते इंफ्रास्ट्रचर का प्रदर्शन कर रहे हैं. बताते चलें कि मुंबई एयरपोर्ट भारत में दिल्ली के बाद सबसे अधिक व्यस्त हवाई अड्डा है. यात्रियों की सुविधा को लेकर दुनिया भर में इसकी एक अलग पहचान रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

एयरपोर्ट के एंट्री पॉइंन्ट पर देश के डिफेंस पावर को दिखाया गया है. साफ-सफाई और अन्य चीजें भारत के बढ़ती ताकत को दिखा रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

यात्री जब एयरपोर्ट में अंदर की तरफ प्रवेश करेंगे तो सामने में तिरंगे की रंग की चादर उनके स्वागत के लिए तैयार है. गौरतलब है कि व्यवस्था, सुविधा और लगातार उन्नत होती तकनीक तिरंगे की भव्यता को और अधिक बढ़ा रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

दूर से ही खड़ा लाइट टावर आसमान को चीरते हुए दूर से ही तिरंगे की प्रकाश को बिखेरता हुआ दिख रहा है. मुंबई के साफ आसमान में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दूर से ही यह लाइट टावर देश की बढ़ती शान को पूरी मुस्तैदी के साथ दिखा रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV


from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/vyjKxGW

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages