Pathaan Fever: सोशल मीडिया पर छाया 'झूमे जो पठान' गाने का अरेबिक वर्जन, बूढ़ी महिला ने शाहरुख के हुक स्टेप पर किया धमाकेदार डांस - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, February 3, 2023

Pathaan Fever: सोशल मीडिया पर छाया 'झूमे जो पठान' गाने का अरेबिक वर्जन, बूढ़ी महिला ने शाहरुख के हुक स्टेप पर किया धमाकेदार डांस

शाहरुख खान ने पठान के जरिए शानदार कमबैक किया है. चारों तरफ पठान की धूम मची है. ऐसे में एक बुजुर्ग महिला ने  सलवार सूट पहन कर शाहरुख के प्रति जो दीवानगी दिखाई है, उसे देखकर लोग वाकई हैरान हो रहे हैं. इस बुजुर्ग महिला ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान पर शानदार डांस वीडियो बनाया है. इस डांस को देखकर लोग वाकई झूमने पर मजबूर हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर साज खान के नाम से बने इस अकाउंट पर एक बुजुर्ग सी दिखने वाली महिला सलवार सूट में शॉल ओढ़कर शाहरुख खान के इस सुपरहिट गाने पर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो विदेश का लग रहा है औऱ आस पास खड़ी गाडियां और मकान से साफ हो रहा है कि महिला विदेश में कहीं रहती हैं लेकिन शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं. 

 इंटरनेट पर छाया 'झूमे जो पठान' का अरेबिक वर्जन 

 एक तरफ जहां आम से लेकर खास लोग पठान के गानों पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वही अब सोशल मीडिया पर पठान के गाने 'झूमे जो पठान' का अरेबिक वर्जन भी धूम मचा रहा है. इन दिनों इंटरनेट पर एक इंस्टा रील वायरल हो रही है जिसमें शाहरुख की पठान फिल्म के गाने के अरेबिक बोल पर महिला थिरकती नजर आ रही हैं. जहां तक शाहरुख खान के फैंस की बात है तो लोग इस डांस को पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं कुछ लोगों को इस महिला की उम्र को लेकर चिंता हो रही है और वो कह हे हैं कि इस तरह उछलकूद कर डांस नहीं करना चाहिए.

क्या बोले नेटिजंस 

इससे पहले भी साज़ खान के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं. पठान के हिंदी गाने पर भी इस बुजुर्ग महिला का डांस काफी पसंद किया गया था. यह वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स डांस को लेकर प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - 'वाकई आपके अंदर संगीत जिंदा है.' एक यूजर ने तो इस महिला को 'डांसिंग डॉल' तक कह दिया है. खास बात यह है कि सबसे ज्यादा लोगों को महिला की एनर्जी और उनका जिंदादिल अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर जहां देखें इन दिनों सिर्फ पठान के रंग में लोग रंगे नजर आ रहे हैं.



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/0FEGa9y

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages