मेरे नाम से यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को लिखा पत्र फर्जी है : सिद्धारमैया - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, February 2, 2023

मेरे नाम से यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को लिखा पत्र फर्जी है : सिद्धारमैया

कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया (Siddaramaiah) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके नाम से पार्टी आलाकमान को  कुछ सरारती तत्वों ने पत्र लिखा है. ऐसा करने वो लोग मेरे और आलाकमान के बीच दरार पैदा करना चाहते हैं. इस पर सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, "हमारी पार्टी के बारे में कार्यकर्ताओं में भ्रम पैदा करने के इरादे से पत्र लीक किया गया है, जो अगले चुनाव में जीत की राह पर है." सिद्धारमैया ने लिखा, "मुझे विश्वास है कि गांधी परिवार पार्टी को सफलता की ओर ले जा सकता है." 

सिद्धारमैया श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के समापन का हिस्सा नहीं थे, जिसने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिकट वितरण को लेकर पूर्व सीएम और कांग्रेस के राज्य प्रमुख डीके शिवकुमार के बीच एक अफवाह के बीच अटकलों को तेज कर दिया.जिस पत्र की बात पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया कर रहे हैं उसमें पत्र में AICC अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित करते हुए कहा गया था कि टिकटों पर मतभेद से पार्टी रैंक में विद्रोह होगा.

सिद्धारमैया ने कथित पत्र की एक प्रति साझा करते हुए ट्वीट किया, ''मैंने ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा है. वे अपने नेताओं की तरह सबसे निचले स्तर तक गिर गए हैं. उन्होंने कहा, "मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं और विश्वास है कि इसके पीछे के दोषियों को ढूंढ निकाला जाएगा और उन्हें सजा दी जाएगी."

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि उनके और केपीसीसी अध्यक्ष के बीच संबंध खराब करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से उनके नाम से पत्र भेजा गया था. उन्होंने कहा कि मेरे नाम से एक फर्जी पत्र प्रसारित किया जा रहा है. कुछ बदमाशों ने मेरे और केपीसीसी अध्यक्ष के बीच संबंध खराब करने की कुत्सित मंशा से ऐसा किया. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस पत्र से मेरा कोई लेना-देना नहीं है."

यह भी पढ़ें :



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/P0dkBqz

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages