'दीपिका- अमर, मैं-अकबर, जॉन अब्राहम- एंथनी', पठान हिट होने के बाद शाहरुख खान ने फैंस को दिया यूनिटी का ये खास मैसेज - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, January 30, 2023

'दीपिका- अमर, मैं-अकबर, जॉन अब्राहम- एंथनी', पठान हिट होने के बाद शाहरुख खान ने फैंस को दिया यूनिटी का ये खास मैसेज

फिल्म पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने कई अनुभव शेयर किए. रिलीज से पहले फिल्म पठान को सोशल मीडिया पर बायकॉट और आलोचना का सामना करना पड़ा था. हालांकि बावजूद इसके फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इस बीच किसी का नाम लिए बिना शाहरुख खान ने लोगों को एकता की नहीं परिभाषा बताई है. साथ ही कहा है कि फिल्में सिर्फ एक मनोरंजन का साधन होती हैं और कुछ नहीं. 

शाहरुख खान ने कहा, 'मैं युवा लोगों के लिए एक जरूरी बात कहना चाहता हूं कि सिनेमा यही होता है. जो भी लोग फिल्म बनाते हैं इस पूरी दुनिया में, जिस भी भाषा में बनाते हैं. सबका मकसद यही होता है कि वह लोगों में खुशियां, दया, भाईचारा और एकता फैला सकें. अगर मैं बाजीगर में बुरे इंसान का या जॉन अब्राहम पठान में बुरे इंसान को रोल करते हैं तो हम सिर्फ एक किरदार कर रहे होते हैं और खुशी फैलाने की कोशिश करते हैं. कोई भी बुरा नहीं होता है.'

शाहरुख खान ने फिल्म पठान के बारे में बात करते हुए कहा है, 'अगर आप फिल्म में देखेंगे तो इसने किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं किया है. यह सिर्फ एक मनोरंजक है. मैं अभी आप लोगों से मुखाबित होता हुआ एक-दूसरे से कितना मजाक कर रहा हूं. लेकिन हम एक-दूसरे से बहुत प्यार, मस्ती-मजाक करते हैं. फन और मनोरंजन को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं होती है. हम सभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और भाईचारा फैलाने की कोशिश करते हैं. फिल्में सिर्फ मनोरंजन के लिए होती हैं. 

किंग खान ने आगे कहा, 'मैं आप लोगों को बताना चाहूंगा कि यह दीपिका पादुकोण अमर हैं, मैं शाहरुख खान, मैं अकबर हूं. यह जॉन है एंथनी है. तो समझिए सिनेमा क्या है. सिनेमा में कोई फर्क नहीं होता है. हम आपसे प्यार करते हैं क्योंकि हम फिल्म बनाते हैं. हम आपसे प्यार करते हैं क्योंकि आप हमें प्यार दें. हम भूखे हैं आपके प्रेम के. फिल्म 100, 200, 500 या 1000 कितने भी करोड़ कमा ले, लेकिन यह जो प्रेम मिलता है आपको हमारी फिल्म देखकर और हमको जब आप उस फिल्म को देखकर खुश होते हैं. उससे बड़ा कोई भी इनाम और परिणाम नहीं है. इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. हमें अपनी संस्कृति, पुरानी कहानियों को अपने इस खूबसूरत देश इंडिया में रखना चाहिए. और उन कहानियों हर तरीके से कहना चाहिए.' इसके अलावा शाहरुख खान ने और भी ढेर सारी बातें की. 



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/tBmkQ6H

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages