सभी फिल्मों को भारतीय फिल्म मानती हैं शेफाली शाह, साउथ सिनेमा बनाम बॉलीवुड की बहस पर डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, January 25, 2023

सभी फिल्मों को भारतीय फिल्म मानती हैं शेफाली शाह, साउथ सिनेमा बनाम बॉलीवुड की बहस पर डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

बीते कुछ वक्त से साउथ सिनेमा बनाम बॉलीवुड की बहस छिड़ी हुई है. पिछले साल साउथ की कई फिल्मों ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. उनमें से एक बहुचर्चित फिल्म आरआरआर भी है. यह फिल्म आज के समय में ऑस्कर जीतने की रेस में शामिल है. ऐसे में बहुत से लोग साउथ सिनेमा बनाम बॉलीवुड पर बहस कर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शेफाली शाह ऐसा बिल्कुल भी नहीं मानती हैं कि इस तरह की कोई बहस होनी चाहिए. 

वह हर फिल्म को भारतीय फिल्म के तौर पर देखती हैं. शेफाली शाह ने हाल ही में एनडीटीवी इंडिया से बातचीत की. इस दौरान डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने कहा है कि किसी भी फिल्म को क्षेत्रीय सिनेमा के तौर पर नहीं देखना चाहिए. हर एक फिल्म भारतीय फिल्म का चाहे किसी भी भाषा में हो. उन फिल्मों तो सिनेमा के योगदान के तौर पर देखना चाहिए. इसके अलावा शेफाली शाह ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों शेफाली शाह फिल्म डॉक्टर जी और डार्लिंग्स में नजर आई थीं. उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म डॉक्टर जी में शेफाली शाह ने एक डॉक्टर की भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में थीं. वहीं डार्लिंग्स में शेफाली शाह के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. फिल्म डार्लिंग्स में शेफाली शाह ने आलिया की मां का रोल किया था जो काफी शानदार था. 



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/ot2yxaL

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages