एयरपोर्ट पर अचानक बेहोश हुए शख्स की सोनू सूद ने इस तरह बचाई जिंदगी ! देख कर कोई करने लगा तारीफ - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, January 17, 2023

एयरपोर्ट पर अचानक बेहोश हुए शख्स की सोनू सूद ने इस तरह बचाई जिंदगी ! देख कर कोई करने लगा तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद फिल्मों के अलावा गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर हर तरीके से लोगों की मदद करने की कोशिश करते रहते हैं. यही वजह है जो बहुत से लोग सोनू सूद को गरीबों को मसीहा भी कहते हैं. अब दिग्गज अभिनेता एक शख्स की जान बचाने की वजह से सुर्खियों में हैं. सोनू सूद ने दुबई एयरपोर्ट पर एक शख्स की जान बचाई है. बताया जा रहा है कि सोनू सूद हाल ही में दुबई से वापसी की यात्रा कर रहे थे और इमिग्रेशन काउंटर पर एक अप्रत्याशित स्थिति उत्पन्न हो गई थी. 

सोनू सूद के अप्रत्याशित परिस्थिति के तुरंत समाधान ने एक जिंदगी बचाने में मदद की. सोनू इमिग्रेशन काउंटर पर थे और इंतजार कर रहे थे. चंद सेकेंड में ही एक अधेड़ व्यक्ति होश खो बैठा और मौके पर ही बेहोश हो गया. सोनू सूद ने व्यक्ति के सिर को सहारा दिया और तुरंत कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) शुरू किया. कुछ मिनटों के बाद, उस व्यक्ति ने अपनी सांस ली और आम जनता के साथ-साथ इमिग्रेशन अधिकारियों ने अभिनेता की सराहना की. शख्स ने जान बचाने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया.

काम के मोर्चे पर सोनू सूद बहुत जल्द एक्शन थ्रिलर फतेह में नजर आने वाले हैं. वह इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन वैभव मिश्रा कर रहे हैं. फिल्म फतेह एक सच्ची कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में सोनू सूद अपने अब तक के सबसे अलग किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म फतेह इस साल के मध्य में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सोनू सूद आखिरी बार फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. हालांकि सोनू सूद की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी.



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/eQxtHvL

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages