International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, September 19, 2024

International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू

International Emmy Awards 2024: अनिल कपूर की वेब सीरीज द नाइट मैनेजर ने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बड़ी कामयाबी हासिल की है. उनकी इस क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ने इस मशहूर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन हासिल किया है. यह वेब सीरीज पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. जिसमें अनिल कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम और शाश्वता चटर्जी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. द नाइट मैनेजर को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ड्रामा सीरीज में नॉमिनेशन मिला है.

बता दें कि गुरुवार को आगामी 2024 इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन की घोषणा की गई है. अनिल कपूर द नाइट मैनेजर का लेस गौटेस डे डियू [ड्रॉप्स ऑफ गॉड] (फ्रांस), द न्यूजरीडर - सीजन 2 (ऑस्ट्रेलिया) और इओसी, एल एस्पिया एरेपेंटिडो - सीजन 2 (अर्जेंटीना) वेब सीरीज के साथ मुकाबला है. 2024 अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार 25 नवंबर को न्यूयॉर्क शहर में होंगे. वहीं अपनी इस कामयाबी पर अनिल कपूर ने खुशी जाहिर की है और कहा है कि वह अपनी खुशी के आंसू रोक नहीं पा रहे हैं.

बात करें वेब सीरीज द नाइट मैनेजर की तो यह राइटर  जॉन ले कैरे के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज द नाइट मैनेजर (2016) का रीमेक है. इस सीरीज का निर्माण बनिजय एशिया और द इंक फैक्ट्री ने किया था. 'द नाइट मैनेजर' की कहानी आदित्य रॉय कपूर की है जो होटल में नाइट मैनेजर की जॉब करता है. लेकिन उसका एक अतीत है. एक घटना उसकी पूरी जिंदगी को बदलकर रख देती है. फिर आती है सीक्रेट एजेंट तिलोत्तमा शोम. निशाने पर है अनिल कपूर. इस तरह जो दिखता है, वैसा नहीं है. नाइट मैनेजर और सीक्रेट एजेंट का लक्ष्य इन्हीं रहस्यों पर से परदा उठाना है. 



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/IMpAUwC

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages