शाहरुख खान ने Mannat के बाहर खड़े फैंस को दिया सरप्राइज, पठान की रिलीज से पहले किंग खान को देखकर लोग बोले- दो दो चांद एक साथ...'  - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, January 23, 2023

शाहरुख खान ने Mannat के बाहर खड़े फैंस को दिया सरप्राइज, पठान की रिलीज से पहले किंग खान को देखकर लोग बोले- दो दो चांद एक साथ...' 

बॉलीवुड के किंग खान की पठान की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. जहां फिल्म की रिलीज का काउंट डाउन शुरु हो गया है तो वहीं शाहरुख भी फैंस से रुबरु होने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. चाहे वह आस्क एसआरके सेशन हो या  घर के बाहर निकलकर फैंस का वेलकम करना शाहरुख हर तरफ छाए हुए हैं. इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने घर मन्नत के बाहर फैंस का वेलकम करते नजर आ रहे हैं. 

फैंस को दिया सरप्राइज

सोशल मीडिया पर एक्टर शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रविवार को अपने मुंबई वाले घर मन्नत के बाहर निकलकर फैंस को सरप्राइज देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में शाहरुख मन्नत की बालकनी पर खड़े होकर हाथ जोड़ते हुए अपने फैंस का अभिवादन करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में हजारों लोग घर के बाहर जमा होते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस के लिए वह अपना आइकॉनिक पोज भी करते दिख रहे हैं. 

वीडियो के साथ शेयर किया कैप्शन 

शाहरुख खान ने अपनी इस वीडियो के साथ एक प्यारा कैप्शन शेयर करते हुए लिखा, एक प्यारे रविवार की शाम के लिए धन्यवाद... सॉरी लेकिन मुझे उम्मीद है कि लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी. #पठान के लिए अपने टिकट बुक करें और मैं आपको वहां देखूंगा… इस वीडियो को देखते ही फैंस ने कमेंट में शाहरुख के इस सरप्राइज की फोटो शेयर करते हुए लिखा, माशाअल्लाह दो दो चांद एक साथ दिख रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, पठान के रिकॉर्ड तोड़ने का समय आ गया है. 

बता दें, शाहरुख खान के एडनांस बुकिंग की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, रिलीज के पहले ही फिल्म ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग टिकट की बुकिंग कर ली है.  



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/gdq6Mu1

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages