शाहरुख खान से फैन ने 'गब्बर' के अंदाज में पूछा- 'सांबा कितने एब्स थे?' किंग खान बोले- 'खामियां तो बहुत हैं सरकार...' - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, January 27, 2023

शाहरुख खान से फैन ने 'गब्बर' के अंदाज में पूछा- 'सांबा कितने एब्स थे?' किंग खान बोले- 'खामियां तो बहुत हैं सरकार...'

बादशाह शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो गई है. हालांकि फिल्म की चर्चा कई दिनों से सोशल मीडिया पर जारी है. इसी बीच फैंस के दिल में भी शाहरुख को लेकर कई सवाल हैं, जिनके जवाब किंग खान इन दिनों आस्क एसआरके में देते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच फैन का शोले फिल्म के अंदाज में पूछा एक सवाल चर्चा में आ गया है, जिस पर शाहरुख खान का जवाब काफी वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी इस सवाल पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बीते दिन शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #AskSRK शुरु किया था, जिसके चलते फैंस ने ढेरों सवाल पूछे थे. वहीं एक फैन ने शोले फिल्म गब्बर के अंदाज में पठान फिल्म में शाहरुख के एब्स की फोटो शेयर करते हुए पूछा, सांबा! कितने एब्स थे?? इसका जवाब देते हुए शाहरुख भी फनी अंदाज में लिखते हैं. ऐब यानी खामियां तो बहुत हैं सरदार...कुछ अच्छी क्वॉलिटी ढूंढ रहा हूं अब. इस पर फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सर अच्छी बातें भी बहुत हैं. 

बता दें, भारत और विदेशों में आज यानी 25 जनवरी को पठान फिल्म रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं खबरें हैं कि फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो चुकी है, जिसके चलते मेकर्स को काफी परेशानी होती हुई नजर आने वाली है. हालांकि इसके बावजूद फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग जारी है. वहीं पठान की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं, जिसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/Rz3gMIt

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages