पठान की मदद के लिए यूं पहुंचा टाइगर, सोशल मीडिया पर देखिए सलमान खान का एंट्री सीन - Travel & Tech

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, January 27, 2023

पठान की मदद के लिए यूं पहुंचा टाइगर, सोशल मीडिया पर देखिए सलमान खान का एंट्री सीन

शाहरुख खान की पठान सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है, जिसका क्रेज सोशल मीडिया पर फैंस के बीच देखने को मिल रहा है. लेकिन इस फिल्म के रिलीज के साथ ही सलमान खान के कैमियो की चर्चा भी सोशल मीडिया पर होने लगी है. दरअसल, सलमान खान की फिल्म में एंट्री इतने धमाकेदार तरीके से हुई है कि फैंस भी कहने लगे हैं कि टाइगर जिंदा है. वहीं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पठान में सलमान खान के कैमियो की बात करें तो शाहरुख यानी पठान गुंड़ो से मार खाते हैं. वहीं उसकी जान बचाने के लिए सलमान छत से एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ में कॉफी का ग्लास नजर आ रहा है. दूसरी तरफ, शाहरुख अपने अंदाज में उनका स्वागत करते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो देखने के बाद फैंस फायर और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ फैंस उन्हें स्पॉइलर शेयर करने के लिए मना करते दिख रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की एक्टिंग की तारीफ होती दिख रही है. हालांकि देखना होगा कि फिल्म की चर्चा के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना हो पाता है. 

बता दें, पठान की रिलीज के साथ ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी रिलीज हो गया है, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं इस फिल्म से एक्टर का लुक भी रिलीज हो गया है. फिल्म की बात करें तो सलमान के अलावा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी इस फिल्म का हिस्सा बनते हुए नजर आने वाली हैं. इसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 



from NDTV India - Pramukh khabrein https://ift.tt/aikbEWp

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages